उत्तर प्रदेशबडी खबरेंब्रेकिंग न्यूज़राज्यलखनऊ

मथुरा के विश्राम घाट मार्केट में लगी आग, जाने पूरी खबर

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा के विश्राम घाट मार्केट में स्थित दो कपड़ों की दुकान में सोमवार देर रात आग लग गई। स्थानीय लोगों के अनुसार, एक दुकान में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी जो दूसरे दुकान तक फैल गई। सूचना मिलते ही दमकल कर्मियों की दो गाडि़यां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने में जुट गईं।

कपड़े की दुकान में शार्ट सर्किट है वजह

राहत कार्य जारी है। किसी के मौत की खबर नहीं है। मथुरा के विश्राम घाट मार्केट में स्थित दो कपड़ों की दुकान में सोमवार देर रात आग लग गई। स्थानीय लोगों के अनुसार, एक दुकान में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी जो दूसरे दुकान तक फैल गई। सूचना मिलते ही दमकल कर्मियों की दो गाडि़यां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने में जुट गईं। आगे की जानकारी प्रतीक्षारत है।

39.45 लाख करोड़ देश का आम बजट, जाने इसको क्या मिला

दूसरी ओर उत्तर प्रदेश में बागपत के बालैनी इलाके में ईट के भट्टे पर कमरे की छत गिरने से 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। बागपत के जिलाधिकारी राजकमल यादव ने बताया, इस दुर्घटना में 15 और 12 साल के 2 बच्चे और एक 2 माह की बच्ची की मृत्यु हुई है।

हमने मामला दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है। बागपत के जिलाधिकारी राजकमल यादव ने बताया, दर्घटना में 15 और 12 साल के 2 बच्चे और एक 2 महिने की बच्ची की मृत्यु हुई है। हमने मामला दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button