अंतराष्ट्रीय

बेवफाई का बदला लिया प्रेमिका ने प्रेमी के लिंग काग को काट कर पानी में बहाया

ताईपे: कभी-कभी कोई प्रतिशोध में कुछ भी करने को आमादा हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ ताइवान की एक लड़की के साथ. उसका आरोप है कि उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ बेवफाई कर रहा था. समझाने के बावजूद वो सुधरने का नाम नहीं ले रहा था. ऐसे में गर्लफ्रेंड ने उसको खौफनाक सजा देने की ठानी. लिहाजा उसके सोने के बाद उसका प्राइवेट पार्ट ही काट डाला. यही नहीं, उसे लगा कि बाद में ऑपरेशन के जरिए उसका प्राइवेट पार्ट कहीं फिर से न जोड़ दिया जाए, ऐसे में उसने उसके प्राइवेट पार्ट के कटे हुए हिस्से को टॉयलेट में ले जाकर फ्लश कर दिया.

मिरर की खबर के मुताबिक, ये पूरा मामला ताइवान के चंघुआ काउंटी में आने वाले शिहू टाउन का है. जहां हुआंग नाम के व्यक्ति ने रात में खूब शराब पी और बेहतरीन चिकन नूडल्स खाए. इसके बाद वो बेसुध होकर सो गया. लेकिन जब सुबह उठा, तो बिस्तर पर चारों तरफ खून ही खून था. वो खून देख कर डरा ही था कि उसे दर्द का अहसास हुआ और पता चला कि उसका प्राइवेट पार्ट गायब है. बाद में जब चीजें साफ हुई, तो वो हैरान रह गया. क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड फुंग ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया था और उसे टॉयलेट में फ्लश कर दिया था.

फुंग ने बताया कि हुआंग उसके साथ बेवफाई कर रहा था. वो किसी और के साथ भी जिंदगी बिता रहा था. जो देखना उसके लिए गवारा नहीं था. ऐसे में उसने खुद ही हुआंग को सबक सिखाने का फैसला ले लिया. बहरहाल, फुंग को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button