main slideउत्तर प्रदेशप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंब्रेकिंग न्यूज़लखनऊ

बूथ और शक्ति केंद्रों में ताकत झोंकेगी भाजपा

लखनऊ: भाजपा अवध क्षेत्र के बाद अब प्रदेश के अन्य सांगठनिक क्षेत्रों में भी सदस्यता अभियान शुरू करेगी। इसकी शुरुआत शनिवार से ही हो जाएगी। शाह ने बूथ और शक्ति केंद्रों पर पूरा फोकस करने को कहा। बूथ स्तर पर भाजपा के त्रिदेव जहां पार्टी की नैया पार लगाएंगे, वहीं पार्टी के तमाम बड़े नेता भी अब शक्ति केंद्रों पर डेरा डालेंगे।

गोरखपुर में योगी, कानपुर में प्रधान आज लांच करेंगे सदस्यता अभियान

गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को अवध क्षेत्र में सदस्यता अभियान की लांचिंग के बाद अब इसे प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में भी लांच किया जाएगा। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह शनिवार को गोरखपुर क्षेत्र के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। इसमें गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर भी रहेंगे।

वहीं यूपी के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल कानपुर क्षेत्र में अभियान की शुरुआत करेंगे। रविवार को धर्मेंद्र प्रधान, स्वतंत्रदेव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या हाथरस में बृज क्षेत्र में अभियान की शुरुआत करेंगे। काशी में रविवार को उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और सुनील बंसल सदस्यता अभियान आरंभ करेंगे। इसी तरह पश्चिम क्षेत्र में केशव मौर्या और सुनील बंसल सदस्यता अभियान की शुरुआत कराएंगे।

अमित शाह ने बंद कमरे में सिर्फ संगठन की बैठक ही नहीं की, वे पार्टी कार्यालय पर तमाम नेताओं से भी मिले। इन नेताओं से जहां उन्होंने कुशलक्षेम पूछी, वहीं आगामी चुनाव को लेकर भी चर्चा की।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button