सोचे विचारें

बुरी तरह चौंके दूल्हा-दुल्हन

नई दिल्ली: जिस तरह से बॉलीवुड स्टार्स किरदार में खोकर एक्टिंग करते हैं, उसी तरह से कुछ फोटोग्राफर भी अच्छे शॉट के लिए जमीन-आसमान एक कर देते हैं. सोशल मीडिया पर एक वेडिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपने फोटोग्राफर का हाल देखकर दूल्हा-दुल्हन बिल्कुल घबरा गए. इसे देखकर आप भी चौंक सकते हैं
सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्रामपर अपलोड किया गया यह वीडियो किसी शादी का है. शादी की रस्में पूरी हो जाने के बाद दूल्हा-दुल्हन गुरुद्वारे से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं ). तभी सामने कुछ होता देखकर दोनों ही बुरी तरह चौंक जाते हैं. उनके एक्सप्रेशन देखकर उनकी हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है. हालांकि, कुछ ही पलों में दोनों के चेहरों के भाव बदल भी गए थे.
उन्होंने अपनी शादी के लिए 2 कैमरा पर्सन हायर किए थे. उनमें से एक कैमरा सहित गुरुद्वारे के सरोवर में गिर गया था. दूसरे फोटोग्राफर ने अपना हाथ बढ़ाकर उसे बाहर तो निकाल लिया था लेकिन उसे अचानक पानी में देखकर आस-पास मौजूद लोग घबरा गए थे. लेकिन उसके बाहर आते ही माहौल बदल गया और सब हंसने लगे.

इस वायरल वीडियो को 2 लाख 88 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ज्यादातर लोगों को फोटोग्राफर के महंगे कैमरे की चिंता हो रही है. कुछ लोग दूल्हा-दुल्हन के इस तरह से हंसने पर भी आपत्ति जता रहे हैं.

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button