main slideप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंराज्यराष्ट्रीय

बीजापुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जाने पूरी खबर

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सीआरपीएफ और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट शहीद हो गए हैं। बस्तर के इंस्पेक्टर जनरल पी सुंदरराज ने बताया कि ये मुठभेड़ पुटकेल के जंगल में हुई है।

सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट शहीद

शहीद असिस्टेंट कमांडेंट 168 बटालियन में तैनात थे। सीआरपीएफ अधिकारी ने आगे बताया कि मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान घायल भी हुआ है। सुंदरराज बताया कि मुठभेड़ बासगुड़ा थाना क्षेत्र के उसूर प्रखंड के तिम्मापुर से सटे पुटकेल के जंगलों में हुई। शहीद असिस्टेंट कमांडेंट का नाम एसबी टिर्की था। वो झारखंड के रहने वाले थे। एनकाउंटर अभी भी जारी है।

हमारे जवान नक्सलियों की मांद में घुस कर वीरता और साहस के साथ उनसे मुकाबला कर रहे हैं। हमारे जवानों ने नक्सलियों को एक सीमित दायरे में समेट दिया है। इस घटना पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने शोक जताया है।

योगी सरकार ने यूपी से माफियाराज को खत्म किया: अमित शाह, जाने पूरी खबर अखिलेश को कहा…

सीएम ने ट्वीट कर कहा कि बीजापुर जिले में नक्सली मुठभेड़ की घटना में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट श्री एस.बी. तिर्की जी की शहादत का समाचार दुखद है। ईश्वर उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। इस घटना में घायल जवान को बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button