मनोरंजन

बच्चन पांडे’ के सेट पर लगी आग…

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस बीच ‘बच्चन पांडे’ के सेट पर आग लगने की खबरें सामने आ रहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैं। इस समय मेकर्स फिल्म के पैचवर्क पर काम कर रहे हैं। यही वजह है कि शनिवार को सेट पर अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कृति सेनन पैचवर्क की शूटिंग करने में व्यस्त थे।

अभिनेत्री मौनी राय ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

इसी दौरान सेट पर किन्हीं कारणवश आग लग गई। खबरों के अनुसार आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया था और किसी तरह के नुकसान होने की पुष्टि नहीं की गई है।

अक्षय कुमार वर्कफ्रंट – अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अपने अगले प्रोजेक्ट में इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए दी है। जानकारी के मुताबिक फिल्म का नाम सेल्फी होगा और इसका निर्देशन राज मेहता करेंगे। फिल्म का निर्माण (स्वर्गीय) अरुणा भाटिया, हिरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा किया जाएगा और यह फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में आएगी।

इस फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं कृति – वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेत्री कृति इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट भेड़िया की शूटिंग में बिजी हैं। उनके साथ इस फिल्म में अभिनेता वरुण धवन भी नजर आएंगे।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button