main slideप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंराज्यराष्ट्रीय

प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी पर बोले पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी..

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने रिश्तेदार पर हो रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि चुनाव करीब हैं। यही वजह है कि दबाव बनाने के लिए मुझे व मंत्रियों को निशाना बनाने की कोशिश हो रही है।

चुनाव नजदीक हैं, दिल्ली हमें दबाने की कोशिश कर रही है: चन्नी

हम हर तरह का दबाव, परेशानियां सहने को तैयार हैं। वे कामयाब नहीं होंगे, हम अपना प्रचार जारी रखेंगे। बुधवार को भी अवैध बालू खनन व मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार भूपिंदर सिंह हनी और उसके सहयोगियों के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई जारी है।

मंगलवार को ईडी ने 10 स्थानों पर छापे मारे थे। इस दौरान जांच एजेंसी ने हनी और उसके सहयोगी के आवास से छह करोड़ रुपये और प्रापर्टी के कागजात बरामद किए थे।

महाराष्ट्र विधानसभा से भाजपा विधायकों के निलम्बन पर जाने सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा

बुधवार को एजेंसी ने 3.9 करोड़ रुपये की नकदी और बरामद की है। अब तक इनके ठिकानों से 10.7 करोड़ रुपये की नकदी छापेमारी के दौरान बरामद की जा सकी है। प्रवर्तन निदेशालय, आयकर विभाग और अन्य एजेंसियों का इस्तेमाल केंद्र सरकार कर रही है।

पश्चिम बंगाल हो या पंजाब, इन राज्यों में क्रांति शुरू हो गई है। दिल्ली हमें दबाने की कोशिश कर रही है लेकिन पंजाब पलटवार करेगा। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button