main slideउत्तर प्रदेशबडी खबरेंब्रेकिंग न्यूज़

नौ लाख रुपये लेकर फरार कर्मी को पुलिस ने दबोचा

फरीदाबाद। एनआइटी-1 ब्लाक डी में एक कर्मचारी अपने कारोबारी मालिक का नौ लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। मामले की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 पुलिस ने आरोपित कर्मचारी को मोलड़बंद दिल्ली से दबोच लिया है। उसके पास से रुपये बरामद हो गए हैं।

पीड़ित कारोबारी हरविदर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह एनआइटी-1 ब्लाक डी में कंसलटेंसी कार्यालय चलाते हैं। दो दिन पहले ही छाता मथुरा निवासी अक्षय नाम के युवक को उन्होंने अपने यहां बतौर कर्मचारी रखा था। मंगलवार को हरविदर मोटरसाइकिल पर अक्षय को पीछे बैठाकर कार्यालय के लिए रवाना हुए थे। नौ लाख रुपयों से भरा बैग उन्होंने अक्षय को दे दिया था। कार्यालय पहुंचते ही हरविदर का एक जानकार मिल गया। वे मोटरसाइकिल से उतरकर उससे बात करने लगे। इसी दौरान अक्षय मोटरसाइकिल पर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि हरविदर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 को दी गई थी। आरोपित अक्षय को मोलड़बंद दिल्ली से मोटरसाइकिल व नौ लाख रुपयों सहित गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया है कि उसकी शादी तय हुई थी। रुपयों का इंतजाम करने के लिए उसने वारदात की। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button