मनोरंजन

नोरा फतेही बिकिनी अदाएं लोगों को बनाया दीवाना

नई दिल्ली: अपनी हॉट अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही ने बार फिर कहर बरपाया है. नोरा फतेही ने हाल ही में वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी दिलकश नजर आ रही हैं. नोरा के इन वीडियो को देख लोगों का संभलना मुश्किल सा हो गया है. आप भी ये वीडियो थोड़ा संभल कर देखें, इन वीडियोज को देख आप भी नोरा को अपना दिल दे सकते हैं.
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने बेहतरीन डांस के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल की है. वह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज से भी दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आज वह जिस मुकाम पर हैं वहा फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए उत्साहित रहते हैं.
ऐसे में अब एक बार फिर से नोरा अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टारी पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं, जिसमें उनकी हॉटनेस देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं.
नोरा ने अपने लुक को लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. यहां उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. नोरा बिकिनी पहन की पानी में किसी जलपरी की तरह नजर आ रही हैं. इस दौरान उनकी कातिल अदाएं किसी को भी मदहोश कर सकती है. इस लुक में नोरा काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस के लिए तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.
सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा को हाल ही में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में देखा गया है. इस फिल्म में वह सिर्फ एक गाने में ही नजर आ रही हैं. इसके अलावा हाल ही में उनका ‘नाच मेरी रानी’ सॉन्ग रिलीज हुआ है.

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button