main slideप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंराज्यराष्ट्रीय

निर्माणाधीन इमारत: पांच मजदूरों की दर्दनाक मौत, जाने कहा हुआ हादसा

पुणे। महाराष्ट्र में पुणे के यरवदा शास्त्री नगर इलाके में गुरुवार रात को निर्माणाधीन इमारत के ढहने से पांच मजदूरों की मौत हो गई और दो जख्मी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर पीडि़त परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। पुणे शहर के डीसीपी रोहिदास पवार ने बताया, यहां माल के निर्माण का काम हो रहा था।

निर्माणाधीन इमारत: पुणे में निर्माणाधीन भवन ढहने से पांच मजदूरों की दर्दनाक मौत

अभी लग रहा कि जो सावधानियां लेनी चाहिए थीं वह नहीं ली गईं। मामले में कार्रवाई जारी है। शुरुआत में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया। बता दें कि यह हादसा लोहे के स्लैब को डालने के दौरान हुआ। इसे डालने के लिए लोहे के सरिए से जाली बनाई गई थी।

अश्लील फिल्म रैकेट मामले में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को मिली सजा य राहत, जाने पूरी खबर

जाली के सहारे ही खड़े होकर मजदूर काम कर रहे थे। तभी यह जाली 10 मजदूरों पर जा गिरी और मजदूरों के शरीर में लोहे का सरिया घुस गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने जाली के नीचे दबे मजदूरों को कटर की सहायता से बाहर निकाला। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी मजदूरों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button