main slideप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंबिहारब्रेकिंग न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

पश्चिम बंगाल के दोमोहानी में रेल हादसा, कई लोगों की….

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दोमोहानी में रेल हादसा गुरुवार को पटना से गुवाहाटी जा रही बीकानेर एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ट्रेन के पांच से छह डिब्बे पटरी से उतरे और ट्रैक के पास ही पलट गए।

फिलहाल कुछ लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि, किसी की जान जाने की सूचना अब तक नहीं मिली है। इस बीच एक यात्री ने कहा है कि ट्रेन में अचानक से एक झटका लगा, जिसके बाद डिब्बे पलट गए।

एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरे, कई के घायल होने की आशंका

कुछ लोगों की मौत भी हुई है। भारतीय रेलवे ने भी इस हादसे पर बयान जारी किया। बताया गया है कि हादसा शाम करीब पांच बजे हुआ। घटना में ट्रेन के करीब 12 डिब्बों पर असर पड़ा।

पीएम की सुरक्षा में हुई चूकः पूर्व सैनिकों की राष्ट्रपति को चिट्ठी

डीआरएम और एडीआरएम दुर्घटना-राहत ट्रेन और मेडिकल वैन के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। बताया गया है कि दोमोहानी के सबसे करीब जलपाईगुड़ी स्टेशन है। यहां से एक राहत ट्रेन के साथ एंबुलेंसों को भी भेजा गया है।

पश्चिम बंगाल के दोमोहानी में रेल हादसा

फिलहाल पुलिस और स्थानीय लोग राहत-बचाव कार्य में जुटे हैं। ट्रेन हादसे में घायल हुए लोगों को मायनागुड़ी अस्पताल और जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल भेजा गया है। जिस वक्त यह ट्रेन हादसा हुआ उस वक्त पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोरोनावायरस के हालात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चर्चा कर रही थीं। हादसे की जानकारी मिलते ही सीएम ने अधिकारियों से राहत-बचाव कार्य तेज करने के लिए कहा है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button