प्रमुख ख़बरेंमनोरंजनराष्ट्रीय

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी सगाई की खबर देकर सभी को हैरान किया;

नई दिल्ली। देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी सगाई की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने अपने ऑन-स्क्रीन देवर विशाल सिंह के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्वीरों को देखकर हर किसी फैन को यही लग रहा था कि दोनों की सगाई हो रही है और फैंस भी दोनों की इन तस्वीरों को देखने के बाद बधाई दे रहे थे। हालांकि बाद में इन दोनों ने ये क्लियर किया कि उनकी सगाई नहीं हुई है बल्कि ये उनके आगामी गाने के प्रमोशन्स के लिए है।

वैसे देवोलीना और विशाल इस लिस्ट में अकेले नहीं हैं, जिन्होंने इस तरह के गाने प्रमोशन्स से अपने फैंस को हैरान किया बल्कि इससे पहले भी कई स्टार्स अपनी जोड़ी का ऑडियंस से रिएक्शंस लेने के लिए ऐसा कर चुके हैं तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

दुनिया के दूसरे सबसे बड़े रईस; जेफ बेजोस का बोट 417 फीट लंबा;

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत आज अपनी शादी-शुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। दोनों ने 24 अक्तूबर 2020 में शादी की। लेकिन इससे पहले ही इन दोनों ने साथ में एक गाने ‘नेहू दा व्याह’ में काम किया। लेकिन रोहन प्रीत से शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने अपनी प्रेग्नेंसी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर को देखने के बाद हर किसी को यही लगा कि नेहा जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालांकि बाद में नेहा कक्कड़ ने ‘ख्याल रखिया कर’ का एक पोस्टर रिलीज करके फैन्स को बताया कि यह सिर्फ एक गाना है और वह असल जिंदगी में प्रेग्नेंट नहीं हैं।

राहुल वैद्य और दिशा परमार की जोड़ी आज के समय में सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। उनके फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं। लेकिन दिशा परमार और राहुल वैद्य ने भी अचानक से अपनी शादी का पोस्टर शेयर करके फैंस को हैरानी में डाल दिया था। इन दोनों ने ‘मधान्या’ गाना साथ में किया था। इस गाने में दोनों की शादी की सभी रस्में की गई। इस गाने को 18 अप्रैल 2021 में रिलीज किया गया था। फैंस ने ये पोस्ट सोशल मीडिया पर पहली बार देखा था तो हर किसी को यही लगा कि ये दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि जब गाना रिलीज हुआ तो फैन्स को यह पता चला कि ये महज एक गाने का प्रमोशन है। इसके बाद 16 जुलाई 2021 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

 

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button