दिल्लीबडी खबरेंराज्यराष्ट्रीय

देकारगांव के पास मालगाड़ी पटरी से उतरी, जाने पूरी खबर

गुवाहाटी। देकारगांव के पास मालगाड़ी पटरी से उतरी, जाने पूरी खबर, देकारगांव रेलवे स्टेशन की ब्रांच लाइन पर रंगपाड़ा नार्थ और बिंदुकुरी स्टेशन के बीच सीमेंट ले जा रही एक मालगाड़ी शुक्रवार सुबह पटरी से उतर गई। उत्तर-पूर्व सीमांत रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है। विभाग की ओर से जारी हुई प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस घटना में कोई चोट या मौत की सूचना नहीं मिली है।

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

विभाग की ओर से जारी हुई प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ और न ही किसी के मौत की सूचना है। साथ ही कहा गया कि रंगिया जंक्शन-रंगपारा उत्तर-मुर्कोंगसेलेक मेनलाइन खंड पर ट्रेन सेवाएं बिल्कुल सामान्य हैं। घटना नार्थ-ईस्ट फ्रंटियर रेलवे के रंगिया डिवीजन के अंतर्गत हुई है। रंगपाड़ा उत्तर-देकारगांव शाखा लाइन पर तीन यात्री ट्रेनों का संचालन प्रभावित हुआ, जिससे एक ट्रेन रद हो गई है।

‘मजबूत सरकार’ से भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ कार्रवाई की उम्मीद, जाने पूरी खबर

देकारगांव के पास मालगाड़ी पटरी से उतरी, जाने पूरी खबर वहीं, दूसरी ओर पिछले हफ्ते एक ओडिशा के खोरदा जिले में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर गए थे। इसके कारण पूर्वी तट रेलवे क्षेत्र के तहत हावड़ा-चेन्नई मार्ग पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित हो गईं थीं। क्योंझर जिले के नयागढ़ से कर्नाटक के हुबली जा रही मालगाड़ी का लौह अयस्क लदा डिब्बा सोलारी और बालूगांव स्टेशनों के बीच पटरी से उतर गया था। नतीजतन, भुवनेश्वर-मुंबई सीएसएमटी कोणार्क एक्सप्रेस को गंगाधरपुर स्टेशन पर नियंत्रित किया गया।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button