main slideमनोरंजन

दूसरे ही दिन सुस्त पड़े Bachchan Pandey !!

अक्षय कुमार के फैन लंबे समय से उनकी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे, जो अब रिलीज हो चुकी है. लेकिन, अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’  ऐसे समय पर रिलीज हुई है, जब हर तरफ विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने धूम मचा रखी है.

https://vicharsuchak.in/69385

                                                  ‘बच्चन पांडे’ नहीं जमा पाए होली पर रंग, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के आगे पड़े फीक

Box Office Collection अक्षय कुमार , जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन  की फिल्म बच्चन पांडे ने होली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी. अक्षय कुमार के फैन लंबे समय से उनकी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे, जो अब रिलीज हो चुकी है. लेकिन, अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’  ऐसे समय पर रिलीज हुई है, जब हर तरफ विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने धूम मचा रखी है. इस फिल्म के चलते पहले ही आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और सुपरस्टार प्रभास की ‘राधे-श्याम’ प्रभावित हो चुकी हैं और अब अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है.

 Bachchan Pandey
Bachchan Pandey

उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म रिलीज के पहले दिन 15 करोड़ से ऊपर का बिजनेस करेगी. लेकिन, ओपनिंग डे पर बच्चन पांडे ने 13.25 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया. लेकिन, रिलीज के दूसरे दिन से ही बच्चन पांडे ने अपने कदम पीछे लेने शुरू कर दिए हैं. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 11 करोड़ कमाए हैं. इस हिसाब से 2 दिन में ‘बच्चन पांडे’ ने 23 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं, अभी रविवार का दिन अभी बाकी है, ऐसे में फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदे हैं.

शुक्रवार के मुकाबले बच्चन पांडे की कमाई में जहां गिरावट देखने को मिली, वहीं द कश्मीर फाइल्स कमाई के मामले में 9वें दिन भी आगे बढ़ती नजर आई. कमाई के मामले में द कश्मीर फाइल्स हर रोज नये-नये रिकॉर्ड बना रही है. ऐसे में अन्य फिल्मों की ही तरह बच्चन पांडे भी शुरुआती दिनों में ही द कश्मीर फाइल्स के आगे सुस्त पड़ती नजर आ रही है.

 ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार अपने बैड ब्वॉय अवतार में नजर आ रहे हैं – ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बच्चन पांडे की कमाई को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसके साथ उन्होंने बताया है कि फिल्म दूसरे दिन 11 करोड़ का कलेक्शन किया.

वहीं द कश्मीर फाइल्स ने शुक्रवार को 19.15 करोड़ कमाए और शनिवार को 24.80 करोड़ की कमाई की. महज 14 करोड़ में बनी ये फिल्म हर रोज नए-नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म में पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और अनुपम खेर ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं.

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button