main slideअंतराष्ट्रीयखेलराष्ट्रीय

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ निर्णायक तीसरे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं KOHLI..

भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली रविवार को नेट्स पर उतरे और अगर उनके कवर ड्राइव और ऑफ ड्राइव से कोई संकेत मिलता है, तो वह पीठ की ऐंठन के कारण दूसरा गेम चूकने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ निर्णायक तीसरे मैच के लिए वापसी कर सकते हैं।

“यह यहाँ केप टाउन में जाने का समय है। TeamIndia पूरी तरह से तैयार है और श्रृंखला के निर्णायक के लिए तैयारी कर रहा है, ”बीसीसीआई ने नेट्स पर कोहली की बल्लेबाजी सहित कई तस्वीरों के साथ एक अन्य ट्वीट में लिखा।

दक्षिण अफ्रीका की धरती पर अपनी पहली श्रृंखला जीतने की कोशिश में, भारत ने जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट में सात विकेट से हारने से पहले सेंचुरियन में सलामी बल्लेबाज को 113 रनों से जीतकर एक उत्साही नोट पर रबर की शुरुआत की।

कर्नाटक: मंत्री के बेटे को ‘ब्लैकमेल’ करने वाला शख्स गिरफ्तार !!

भारतीय टीम शनिवार को केपटाउन पहुंची..

मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि उन्हें श्रृंखला के निर्णायक मैच के लिए कप्तान के लौटने की उम्मीद हैकोहली पीठ के ऊपरी हिस्से में ऐंठन के कारण पिछला टेस्ट नहीं खेल पाए थे, जिसके कारण उपकप्तान केएल राहुल को शीर्ष पद पर पहुंचा दिया गया था।

जहां तक ​​भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी विभाग की बात है तो मोहम्मद सिराज की जगह अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के आने की संभावना है, जिन्हें दूसरे टेस्ट के दौरान हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button