बडी खबरेंराष्ट्रीय

त्रिपुरा में एसिड को शराब समझकर पीने से तीन लोगों की मौत

त्रिपुरा, वार्ता। त्रिपुरा के धलाई जिले में नशे की हालत में गलती से एसिड पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना त्रिपुरा के धलाई जिले के मनु थाना क्षेत्र के 82 मील क्षेत्र में हुई।

स्थानीय पुलिस के सब-डिविजनल पुलिस आफिसर रत्न सदन जमातिया ने बताया कि तीनों मृतकों की पहचान कर ली गई है। इनकी पहचान कृष्णा जय पारा क्षेत्र के सचिंद्र रियांग उम्र 22 साल, स्थानीय हजराधन पारा क्षेत्र के अधिराम रियांग उम्र 40 साल और नेपालतिला क्षेत्र के भाबीराम रियांग उम्र 38 साल के रूप में हुई है। एसडीपीओ ने बताया कि तीनों ने ज्यादा शराब के नशे में शराब के बजाय गलती से रबर शीट के लिए रखा हुआ तेजाब पी लिया।

इलाके में मातम का माहौल

स्थानीय लोगों ने बताया कि नेपालटिला थाना क्षेत्र के डेमचेरा क्षेत्र निवासी भाबीराम रियांग की पत्नी और बच्चा पिछले शुक्रवार को कंचनचारा स्थित 82 मील में अपने ससुराल गए हुए थे। सोमवार को भाबीराम को सूचना मिली की उनके बेटे की हालत काफी गंभीर है और वह अपने बेटे से मिलने कंचनचारा चले गए।

हल्द्वानी पहुंचे मोदी बोलेः उत्तराखंड को पिछली सरकारों ने लूटा

इसके बाद सोमवार की रात भाबीराम ने कंचनचारा में पार्टी का आयोजन किया, जिसमें तीनों मृतक सहित दस अन्य लोग शामिल हुए थे। इसके चलते पार्टी में ज्यादा शराब पीने के बाद तीनों ने गलती से तेजाब को शराब समझकर पी लिया। पुलिस ने बताया कि यह लोग बहुत जयादा नशे की हालत में थे।

इसके चलते वह शराब और एसिड के बीच अंतर नहीं कर सके। घटना के तुरंत बाद तीनों लोगों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां बुधवार सुबह तीनों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया, जिससे पूरे इलाके में मातम का माहौल छा गया।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button