main slideअपराधप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

तिरुवनंतपुरमः नेताओं की हत्या से हालत बिगड़

तिरुवनंतपुरम। केरल में लगातार दो नेताओं की हत्याओं के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है। डीजीपी अनिल कांत ने पुलिस अधिकारियों को फेक न्यूज फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा है। डीजीपी ने अधिकारियों से कहा कि वे सोशल मीडिया पर झूठे संदेश फैलाने वाले एडमिन पर कार्रवाई करें।

 

सोशल मीडिया पर फेक न्यूज फैलाने वाले ग्रुप एडमिन केस दर्ज

केरल के डीजीपी कांत ने बयान में कहा, भाजपा नेता रनजीत श्रीनिवासन और एसडीपीआई के केएस शान की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर सांप्रादायिक घृणा को बढ़ावा देने के लिए गलत मैसेज को सर्कुलेट किया जा रहा है। उन्होंने कहा, सोशल मीडिया के ऐसे ग्रुप एडमिन के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा जो सांप्रदायिक घृणा वाले मैजेस को बढ़ावा देने की अनुमति देते हैं।

 

पोर्न स्टार ने फुटबॉलर को दिया 16 घंटे के सेक्स सेशन का ऑफर

 

गलत मैसेज को सर्कुलेट, सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया के नेता शान की हत्या कर दी

पुलिस की साइबर शाखा ने हर जिले में निगरानी बढ़ाने को कहा गया है। उन्होंने आगे कहा कि इन हत्याओं में सीधे तौर पर शामिल ही नहीं बल्कि, हथियार, फोन और अन्य सामान देने वालों के खिलाफ भी जल्द शिकंजा कसा जाएगा।

उन्होंने कहा कि अपराधी गैंग के धन स्त्रोंतो का भी पता लगाया जाएगा। बता दें कि भाजपा ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवासन की उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई। दोनों नेताओं की हत्या के बाद राज्य में बवाल हो रहा है। इससे पहले सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया के नेता शान की हत्या कर दी गई थी। भाजपा नेता रनजीत श्रीनिवासन और एसडीपीआई के केएस शान की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर सांप्रादायिक घृणा को बढ़ावा देने के लिए गलत मैसेज को सर्कुलेट किया जा रहा है। केरल में लगातार दो नेताओं की हत्याओं के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button