main slideअंतराष्ट्रीयअपराधप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

डाइपर में ड्रग्स, एयर होस्टेस गिरफ्तार

इंदौर में गिरफ्तार एयर होस्टेस ने चार साल में ढाई करोड़ रुपये मूल्य का ड्रग्स खपाया

इंदौर। इंदौर में बेबी डाइपर में ड्रग्स की स्मगलिंग के आरोप में गिरफ्तार एयर होस्टेस मानसी ने चार साल में ढाई करोड़ रुपये मूल्य का ड्रग्स सप्लाई करने का खुलासा हुआ है।

13 महीने पहले ड्रग रैकेट के सरगना को पुलिस ने सागर जैन को गिरफ्तार किया था। इसके बाद भी ड्रग्स की स्मगलिंग और सप्लाई बंद नहीं हो सकी है। ड्रग्स रैकेट से जुड़े नए नाम सामने आए हैं। अब तक इस रैकेट के आठ किरदारों के नामों का खुलासा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को पुलिस ने एयर होस्टेस मानसी सिंह को गिरफ्तार किया था। वह एक साल की बेटी के डाइपर में ड्रग्स सप्लाई करते हुए पकड़ी गई थी। पुलिस ने मानसी को तीन दिन की रिमांड पर लिया है।

बेटी को मानसी की बहन के पास सौंप दिया गया है। मानसी भी सागर जैन के रैकेट का हिस्सा थी, जिसे पुलिस ने 25 नवंबर 2020 को पकड़ा था। पुलिस का कहना है कि मानसी के पिता एयर इंडिया से रिटायर हुए थे, जबकि उसका पति अब्दुल सैयद बहरीन में कंसल्टेंसी चलाता है।

इंदौर में ड्रग्स रैकेट का खुलासा बांग्लादेशी सेक्स रैकेट से हुआ था। विजय नगर पुलिस ने बाणगंगा क्षेत्र से घर में बंधक बनाकर रखी गई दो लड़कियों को रेस्क्यू किया था। इसी केस में सागर जैन समेत ड्रग्स रैकेट के अन्य किरदारों के नाम सामने आए हैं।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button