उत्तर प्रदेश

जौनपुर के पंचायत चुनाव में ग्लैमर का तड़का ,जिलापंचायत का चुनाव लड़ेगी एस्टर्स दीक्षा सिंह

जौनपुर :उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनावों में लोग अपनी दावेदारी ठोकने के लिए जोर-शोर से लगे हुए हैं। वहीं, जौनपुर जिले में चुनावों में एक तरफ बाहुबल का जोर है तो दूसरी ओर ग्लैमर का तड़का भी लगने लगा है। जिला पंचायत के वार्ड संख्या 26 से मॉडल व फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप रहीं और एक्ट्रेस-मॉडल दीक्षा सिंह ने चुनाव में उतरने का एलान किया है। वह रविवार को अपना नामांकन कर सकती हैं।

इसी ब्लॉक के ही चितौड़ी गांव की रहने वाली दीक्षा टीवी विज्ञापन में काम कर चुकी हैं। पिछले फरवरी माह में उनके एलबम ‘रब्बा मेहर करें’ ने खूब सफलता बटोरी है। जल्द ही उनकी एक वेब सीरीज भी आ रही है।
जितेंद्र सिंह की बेटी दीक्षा ने अपने चुनावी प्रयास के बारे में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि राजनीति में पीएम नरेंद्र मोदी उनके आदर्श हैं। वह बदलाव की सोच लेकर चुनाव में उतर रही हैं। उन्होंने बताया कि वह कॉलेज के समय से ही प्रतियोगिताओं और राजनीतिक बहसों में हिस्सा लेती आई हैं। पंचायत चुनाव के जरिए वह जमीनी स्तर पर कुछ करके दिखाना चाहती हैं।
अक्सर मुंबई में रहने वाली दीक्षा समय-समय पर गांव आती रहती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने गांव को विकास की दौड़ में पीछे रह जाना खलता है। जौनपुर अभी कई शहरों से काफी पीछे है। चुनाव जीतकर वह सारी सुविधाएं यहां तक लानी चाहती हैं।
दीक्षा बॉलीवुड में कामयाबी के लिए लगातार संघर्ष कर रही हैं। वह लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हैं। उन्होंने बालीवुड की ‘इश्क तेरा’ फिल्म की कहानी भी लिखी है। इसके अलावा वह पैंटीन, पैराशूट आयल, स्नैप डील से लेकर कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापन में काम कर चुकी हैं। जल्द ही उनकी एक बड़े बैनर की वेब सीरीज भी आ रही है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button