main slideउत्तर प्रदेशराजनीतिराज्यराष्ट्रीय

जनता इस बार बाप बेटे को भगाने का बना चुकी मन

फिरोजाबाद के सिरसागंज विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने कहा था कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाएंगे। आज मंदिर बन रहा है। मथुरा में ब्रज तीर्थ विकास परिषद से द्वापर युग की पहचान को फिर जीवंत करेंगे।

सैफई खानदान कभी नहीं चाहेगा कि कोई दूसरा यादव खड़ा हो

इस पर कार्य चल रहा है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सैफई खानदान कभी नहीं चाहेगा कि कोई दूसरा यादव खड़ा हो। जो व्यक्ति 12 बजे सो कर उठता हो। वह अपने पराये का ध्यान नहीं रखता है। वह हरिओम यादव जैसे जनाधार वाले नेता को क्या सम्मान देगा।

अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का नया पोस्टर

उन्होंने कहा कि दो चरण का चुनाव हो चुका है। प्रदेश में स्थिति स्पष्ट हो चुकी है। भाजपा दोबारा सरकार बना रही है। सिरसागंज के मंच से मुख्यमंत्री योगी ने कहा फिरोजाबाद की पांच सीटों के साथ करहल और मैनपुरी में भी जीतेंगे चुनाव। भाजपा प्रत्याशी हरिओम यादव ने प्रोफेसर रामगोपाल को शकुनी बताया। उन्होंने कहा कि जनता इस बार बाप बेटे को भगाने का मन बना चुकी है।

टूंडला में भी जनसभा को किया संबोधित-

सिरसागंज के बाद मुख्यमंत्री योगी ने टूंडला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी प्रेमपाल धनगर के समर्थन में सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद को देश-दुनिया में जाना जाता है। शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने का वादा किया। हमका लोगों ने पूरी योजना बना ली है। सिर्फ गांव तक ही नहीं, हर घर तक पानी पहुंचेगा। भाजपा सरकार किसानों के हितों के लिए समर्पित है। फिरोजाबाद 54 हजार से अधिक किसानों का ऋण माफ हुआ है। किसान सम्मान निधि में 2.56 लाख से अधिक किसानों के खाते में हर साल छह हजार रुपये आते हैं।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button