उत्तर प्रदेश

चार सहेलियां घूमने के लिए घर से चुराए पैसे और फिर हो गईं फरार

लखीमपुर खीरी। दो दिन पहले शहर से लापता हुईं आर्य कन्या इंटर कॉलेज की चारों छात्राएं गढ़वाल उत्तराखंड से सकुशल बरामद कर ली गई हैं। वह उत्तराखंड की वादियों में सैर करने गईं थी। पुलिस की दो टीमें उनको वापस घर ला रही हैं। यह जानकारी बुधवार को एसपी विजय ढुल ने दी। एसपी ने छात्राओं को बरामद करने वाली टीम को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

शहर के तीन मोहल्लों में रहने वाली चार छात्राएं सहेलियां हैं। इनमें से एक इंटर और तीन हाईस्कूल में पढ़ती हैं। एसपी के मुताबिक चारों ने उत्तराखंड घूमने की योजना बनाई और घर से पैसे चुराए। सोमवार को चारों अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली, लेकिन कॉलेज नहीं गई। छात्राओं ने थरवरनगंज में रेमंड शोरूम के पास ड्रेस बदली और अपनी साइकिल वही पर छोड़ दी। यहां पर वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हुईं है।

इसके बाद चारों रोडवेज बस अड्डा आईं और बस से सीतापुर पहुंची। लखीमपुर से निकलते ही छात्राओं ने अपने मोबाइल बंद कर लिए। रोडवेज पर मिले सीसीटीवी फुटेज से वह बस ट्रेस हो गई जिससे वह सीतापुर गई। सीतापुर में पुलिस को कुछ ऐसे तथ्य मिले जिससे टीमें उत्तराखंड पहुंच गई। वहां उत्तराखंड पुलिस की मदद से कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच ने चारों छात्राओं को गढ़वाल जिले के मुनि रेती इलाके से सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस उनको लेकर घर आ रही है।

एसपी विजय ढुल ने बताया कि छात्राओं में उनके घरवालों के प्रति नाराजगी है। इसीलिए और उन्होंने ऐसा कदम उठाया। छात्राओं के पास पैसे थे, तभी वह घूम रही थी। पैसे खत्म हो जाने पर वह घर आती या नहीं यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। क्योंकि उनके पास जो पकड़े मिले हैं। उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह चार पांच दिनों के बाद घर वापस लौट आती।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button