अंतराष्ट्रीय

गन प्‍वाइंट पर रिपोर्टर से हुई लूट

इक्वेडोर: लाइव टीवी रिपोर्टिंग के दौरान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदूकधारी बदमाश गन प्वाइंट पर रिपोर्टर और उसके कैमरामैन से पैसे लूटकर वहां से फरार हो जाता है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब रिपोर्टर हाथों में माइक आइडी लिए कैमरे के सामने खड़ा था तभी एक बंदूकधारी बदमाश तेजी से भागते हुए उनके पास आया और रिपोर्टर पर बंदूक तान दी. बदमाश जोर-जोर से चिल्‍लाते हुए उनसे पैसे मांगने लगा. इस दौरान वो कभी बंदूक रिपोर्टर की तरफ करता तो कभी कैमरामैन की तरफ. बदमाश की इस हरकत से दोनों घबरा जाते हैं अपनी जेब में रखे पैसे और सामान बदमाश को दे देते हैं. इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो जाता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित रिपोर्टर का नाम डिएगो ओर्डिनोला है. वे इक्वाडोर के स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं. पिछले दिनों दोपहर के करीब 1 बजे वो गुआयाकिल शहर के एस्टाडियो मोन्यूमेंटल के बाहर से रिपोर्टिंग कर रहे थे. उसी दौरान अज्ञात हथियार बंद बदमाश ने उन पर अटैक कर दिया और उनसे पैसे लूटकर वहां से फरार हो गया. ये पूरी वारदात कैमरामैन के कैमरे में कैद हो गई जो अब वायरल हो रही है. अब दोनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

 

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button