उत्तर प्रदेशप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराज्यराष्ट्रीयलखनऊ

अखिलेश अब देख लें यूपी के क्राइम आंकड़े: अमित शाह

पहले हत्या मामले में भी होता था पक्षपात: केंद्रीय गृह मंत्री
सहारनपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सहारनपुर के पुवांरका में मां शाकंभरी देवी राजकीय विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने पहुंचे हैं। इस दौरान अमित शाह और सीएम योगी ने पुनवारका गांव में मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी। इस दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और अन्य भी मौजूद रहे।
वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भारत माता की जय के साथ अपने भाषण की शुरुआत की। शाह ने कहा कि मेरे लिए यह बहुत शौभाग्य की बात है कि इस पवित्र और एतिहासिक भूमि पर मां शांकभरी देवी विश्वविद्यालय के शिलान्यास के लिए योगी जी ने मुझे आमंत्रित किया है। अमित शाह ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि अब उत्तर प्रदेश के क्राइम के आंकड़े देख लीजिए। पहले यूपी में क्राइम चरम पर था। उन्होंने हत्या, लूट और अन्य सभी अपराधों के आंकड़े गिनाते हुए कहा कि अब यूपी में भाजपा की सरकार में अपराध कम हुआ है। शाह ने पुरानी सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि वो तो सिर्फ विकास का वादा करते थे, लेकिन पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण और देश की सड़कों के लिए अधिक से अधिक काम कराकर वादा पूरा किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने तीन तलाक, 370 जैसे कई बड़े मुद्दे खत्म करके लोगों को साबित कर दिखाया है कि भाजपा सरकार में क्या कुछ हुआ है।
वहीं अमित शाह ने अपने भाषण को समाप्त करते हुए सहारनपुर की जनता से पूछा की इस बार यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा को 300 सीटें मिलेंगी या नहीं। वहीं कार्यक्रम में मौजूद जनता ने जोरशोर से शाह के सवाल का श्हांश् से जवाब दिया और भाजपा पार्टी के समर्थन में खूब नारेबाजी की।
बता दें कि सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ 12रू38 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचे। मंच पर पहुंचकर सीएम योगी ने सहारनपुर की जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। वहीं कार्यक्रम स्थल पर मौजूद जनता ने भी सीएम योगी का जोर शोर से स्वागत किया। सीएम योगी ने मंच से शाकंभरी माता की जय का नारा लगवाया। योगी आदित्यनाथ चंद मिनट बाद ही मंच से नीचे उतरकर चले गए। वह विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के बाद गृहमंत्री अमित शाह के साथ दोबारा मंच पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पूर्व की सरकारों पर जमकर निशाना साधा।
सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों के पास कोई एजेंडा नहीं था। सूबे में पलायन और दंगे होते थे। बेटियों की समस्याएं नहीं सुनी जाती थीं। विकास के नाम पर बंदरबांट होता था। भाजपा सरकार में देश आगे बढ़ा है। आज प्रदेश सुरक्षित हाथों में है।
कैबिनेट गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि सपा सरकार में पांच साल में 300 दंगे हुए। लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में कोई दंगा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में कांवड़ यात्रा पर रोक लगा दी गई। योगी सरकार में कांवड़ यात्रा में डीजे बजवाया गया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश का विकास हुआ है और प्रदेश आगे बढ़ा है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button