main slideबडी खबरेंमनोरंजन

कंगना और सोनम के लुक से इंस्पायर था Alia Bhatt का वेडिंग लुक ?

हाल ही में Alia Bhatt रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। Alia Bhatt और रणबीर की शादी इस साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक रही। साथ ही चर्चा में रहा Alia Bhatt का वेडिंग लुक। दुल्हन के रूप में Alia Bhatt ने लहंगे की जगह बेज कलर की साड़ी का ऑप्शन चुना। गोल्डन शेड्स वाली इस साड़ी को सब्यसाची ने डिजाइन किया था। मिमिनल मेकअप में Alia Bhatt बेहद ही ब्यूटीफुल नजर आ रही थीं। लेकिन क्या आपको पता है कि आलिया की यह साड़ी कंगना रनौत और सोनम कपूर के पिछले लुक्स से काफी मिलती-जुलती है। जी हां, आलिया ने जो वेडिंग साड़ी सलेक्ट की थी, वैसी ही साड़ी में सोनम और कंगना भी पहले नजर आ चुकी हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको आलिया भट्ट, सोनम कपूर और कंगना रनौत के इन लुक्स के बारे में बता रहे हैं-

आलिया भट्ट का वेडिंग लुक

Alia Bhatt wedding look
Alia Bhatt wedding look

सबसे पहले बात करते हैं आलिया भट्ट के वेडिंग लुक के बारे में। आलिया भट्ट ने अपने वेडिंग डे पर हैंड डाई आइवरी आर्गेन्जा कलर की साड़ी को स्टाइल किया था। जिसमें गोल्डन वर्क बेहद ही खूबसूरती के साथ शामिल किया गया था। आलिया की साड़ी को डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया था। आलिया ने इस साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज को पेयर किया था। अपने लुक में एक एलीगेंस और ग्रेस एड करने के लिए आलिया ने डबल पल्लू रखा था।

कंगना रनौत का साड़ी लुक

कंगना रनौत ने भी आलिया की तरह ही सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई आइवरी कलर की साड़ी पहनी थी। कंगना रनौत ने सिल्क बेज कलर की साड़ी के साथ मैचिंग हाई नेक ब्लाउज को पेयर किया। कंगना ने एक्सेसरीज में चोकर को स्टाइल किया। जबकि अपने लुक को साड़ी में एक पहाड़ी टच देने के लिए कंगना ने पहाड़ी टोपी और शॉल को कैरी किया। जिसके कारण कंगना का लुक बेहद ही खास नजर आ रहा था।

सोनम कपूर का साड़ी लुक

वहीं, अगर सोनम कपूर के साड़ी लुक की बात हो तो उन्होंने सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई इस आइवरी कलर की साड़ी के साथ क्रॉप्ड जैकेट को पेयर किया, जो उनके लुक को बेहद अलग व खास बना रहा था। डीवा ने खूबसूरत इयररिंग्स और वॉच से अपने लुक को एक्सेसराइज किया था। जबकि मेकअप को बेहद ही लाइट रखा था। तो आपको इन तीनों डीवा में से किसका लुक सबसे अच्छा लगा? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button