उत्तर प्रदेशबडी खबरेंराज्यलखनऊ

एनडीए गठबंधन की सरकार में देश मजबूत हुआ, जाने पूरी खबर

अंबेडकरनगर। एनडीए गठबंधन की सरकार में देश मजबूत हुआ, जाने पूरी खबर, एनडीए गठबंधन की सरकार में देश मजबूत हुआ, जाने पूरी खबर, अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय वाणिज्य कर राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि एनडीए गठबंधन की सरकार में देश मजबूत हुआ है। उत्तर प्रदेश देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाला राज्य है। यह सामान्य राज्य नहीं, बल्कि देश का बड़ा सूबा है। उत्तर प्रदेश की क्रांतिकारी धरती देश की राजनीति की दिशा तय करती है।

अंबेडकरनगर में बोलीं अनुप्रिया पटेल

वह भाजपा प्रत्याशी कपिलदेव वर्मा के पक्ष में टांडा के पकड़ी भोजपुर में दुर्गा मंदिर के समीप डड़वा के एक बाग में आयोजित जनसभा में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में ही उत्तर प्रदेश का विकास और खुशहाली संभव है। देश को आत्मनिर्भर बनाने तथा उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की कल्पना तभी साकार हो सकती है, जब उत्तर प्रदेश में भी भाजपा की सरकार रहे।

भाजपा सरकार में ही उत्तम प्रदेश की कल्पना साकार होगी

कहा कि अपना दल और भाजपा का गठबंधन स्थाई और प्रभावी है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने लोगों के जीवन को बदलने का प्रयास किया है, करोड़ों गरीबों को आवास, शौचालय, घरेलू गैस सिलिंडर आदि दिया है। किसानों को सम्मान निधि मिल रही है। महिलाओं के उत्थान के लिए काम किए गए, उन्हें आत्मनिर्भर बनाने का काम हुआ। पहले बिजली नहीं आती थी, अब समूचे प्रदेश को बिजली मिल रही है।

एनटीए ने उम्मीदवारों को दिया बड़ा झटका, जाने पूरी खबर

अब गांव-गांव में इंटरनेट की सुविधा पहुंचानी है। कहा कि आज देश में राष्ट्रहित में कड़े और बड़े फैसले लेने वाली सरकार चल रही है। रूस और यूक्रेन के बीच जंग का जिक्र करते हुए कहा कि यूक्रेन में फंसे लोगों की सरकार सकुशल वतन वापसी करा रही है। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष साधू वर्मा, टांडा विधायक संजू देवी, ओम प्रकाश सिंह, जिलाध्यक्ष डा. मिथिलेश त्रिपाठी, मनोज मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button