main slideप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंव्यापार

ओरिजनल एक्सेसरीज मिलने में हो रही दिक्कत ?

नई दिल्ली – अब मारुति सुजुकी की ओरिजनल एक्सेसरीज के लिए आपको भटकना नहीं पड़ेगा। इस समय कंपनी की 2 हजार से अधिक ओरिजनल एक्सेसरीज भारत के 100 शहरों में उपलब्ध है। यहां तक की ग्राहक इस घर बैठे ऑनलाइन खरीद सकते हैं या घर पर इंस्टाल करवा सकते हैं। आइये जानते इससे ग्राहकों को क्या मिलेगा फायदा।गाड़ी की ओरिजिनल पार्ट खरीदने वाले ग्राहक मारुति सुजुकी जेनुइन एक्सेसरीज (MSGA) वेबसाइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते हैं। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने सोमवार को कहा कि उसकी असली एक्सेसरीज पूरे भारत के 100 से अधिक शहरों में ऑनलाइन उपलब्ध कराई गई हैं। कंपनी का कहना है कि मौजूदा समय ग्राहकों के लिए 2 हजार से अधिक एक्सेसरीज को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर उपलब्ध कराया गया है और आगे चलकर और भी एक्सेसरीज को इसमें जोड़ा जाएगा। घर पर या डीलर के स्थान पर एक्सेसरी फिटमेंट का विकल्प ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, वे अपनी पसंद के अनुसार कोई भी विकल्प चुन सकते हैं

आज से हटे सभी कोविड प्रतिबंध ,अपना ध्यान रखें.

एक्सेसरीजमारुति सुजुकी इंडिया का बयान – मारुति सुजुकी इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ केनिची आयुकावा ने कहा कि इस समय ग्राहकों का व्यवहार बदल रहा है। ग्राहकों का झुकाव ऑनलाइन खरीदारी की ओर ज्यादा है, जिसके मद्देनजर मारुति सुजुकी ने इस पहल की शुरूआत की है। यही कारण है कि हमने ग्राहकों की कार खरीदने की यात्रा के 26 टचप्वाइंट में से 24 को डिजिटल कर दिया है। कंपनी का कहना है कि मारुति सुजुकी जेनुइन एक्सेसरीज की ऑनलाइन उपलब्धता कंपनी के ग्राहकों को एक सहज ‘फिजिटल’ खरीदारी अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य के अनुरूप है। इससे ग्राहकों को एक ही स्थान पर सारे सामान मिल सकेंगे। कंपनी के वेबसाइट पर जाकर यूजर्स व्हीकल मॉडल, वैरिएंट और प्रोडक्ट कैटेगरी के आधार पर एक्सेसरीज सर्च कर सकते हैं और उसे ऑर्डर कर सकते हैं।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button