main slideदिल्लीप्रमुख ख़बरेंराज्य

इस साल यह 64वां ग्रैमी अवॉर्ड्स शो, ग्रैमी अवॉर्ड्स पर छाया ओमिक्रोन का खतरा,

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर भारत सहित पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। आलम यह है कि बहुत सी फिल्मों की शूटिंग रुक दी गई है और कई आयोजनों को स्थगित कर दिया गया है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए म्यूजिक के सबसे बड़े अवॉर्ड शो ग्रैमी अवॉर्ड्स को भी स्थगित कर दिया गया है। अब यह शो 3 अप्रैल को लास वेगास में होगा। अब यह 3 अप्रैल को लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरिया में आयोजित होगा। इस साल यह 64वां ग्रैमी अवॉर्ड्स शो होने वाला है। जिसमें कई हस्तियां हिस्सा लेने वाली हैं। इस अवॉर्ड शो को मशहूर कॉमेडियन ट्रेवर नूह होस्ट करेंगे।

इस बात की जानकारी रिकॉर्डिंग एकेडमी और ब्रोडकास्ट ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। रिकॉर्डिंग एकेडमी और ब्रोडकास्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर ग्रैमी अवॉर्ड्स के स्थगित होने की जानकारी दी और नई तारीख की घोषणा की है। पहले यह अवॉर्ड शो 31 जनवरी को लास वेगास के डाउनटाउन में होने वाला था, लेकिन ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस शो को स्थगित करना पड़ा है।

बिना नंबर वाहनों पर पुलिस की रहेगी नजर !!

अब यह 3 अप्रैल को लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरिया में आयोजित होगा

इस साल यह 64वां ग्रैमी अवॉर्ड्स शो होने वाला है। जिसमें कई हस्तियां हिस्सा लेने वाली हैं। इस अवॉर्ड शो को मशहूर कॉमेडियन ट्रेवर नूह होस्ट करेंगे। ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 के नॉमिनेशन की घोषणा पिछले साल नवंबर में हुई थी। ग्रैमी अवॉर्ड्स हर साल होने वाला सबसे बड़ा म्यूजिक अवॉर्ड शो है। इसमें शामिल होने वाले कलाकारों को उनके प्रदर्शन के आधार पर सम्मानित किया जाता है।

बीते दिनों ग्रैमी के आधिकारिक ब्रोडकास्ट सीबीएस और द रिकॉर्डिंग अकादमी ने 64वां ग्रैमी अवॉर्ड्स के स्थगित होने की जानकारी दी थी, लेकिन उसकी नई तारीख ही घोषणा नहीं की थी। अपने बयान में अकादमी ने लिखा था कि कि शहर और राज्य के अधिकारियों, स्वास्थ्य और सुरक्षा विशेषज्ञों, कलाकार समुदाय और हमारे कई सहयोगियों के साथ विचार और विमर्श के बाद, रिकॉर्डिंग अकादमी और सीबीएस ने 64वें ग्रैमी अवॉर्ड शो को स्थगित कर दिया है। पिछले साल नवंबर महीने में नॉमिनेशन की घोषणा की गई थीं।

आपको बता दें कि यह दूसरा मौका है जब कोविड-19 महामारी के कारण ग्रैमी अवॉर्ड्स को स्थगित किया गया है। इससे पहले 63 वें ग्रैमी अवॉर्ड्स को साल 2021 में स्थगित किया गया था। समारोह जनवरी के बजाय मार्च में आयोजित किया गया था। इसमें एक सोशल डिस्टेंस क्राउड के सामने प्री-रिकॉर्ड परफॉर्मेंस का सेगमेंट दिखाया गया था।

 

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button