main slideउत्तर प्रदेशप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंराज्यराष्ट्रीयलखनऊ

इस बार भाजपा छक्का लगाएगी: अमित शाह, जाने पूरी खबर

कुशीनगर। इस बार भाजपा छक्का लगाएगी: अमित शाह, जाने पूरी खबर, गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव ढीले गेंदबाज हैं। केवल फुलटास फेंकते हैं। मोदी-योगी ने 2014, 2017, 2019 में चौका लगाया है। इस बार भाजपा छक्का लगाएगी। अब तक के पांच चरण के चुनाव में भाजपा ने बहुमत प्राप्त कर लिया है। छठवें व सातवें चरण में 300 पार की सरकार बनने जा रही है। 2013 में यहीं से पार्टी ने अपना विजय अभियान शुरू किया था और 2014 में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने।

अमित शाह का सपा व बसपा पर हमला

वह कुशीनगर बुद्ध इंटरमीडिएट कालेज के खेल मैदान में भाजपा प्रत्याशी पीएन पाठक के समर्थन में सोमवार को चुनावी सभा के संबोधित कर रहे थे। गृहमंत्री ने बसपा, सपा, कांग्रेस पर सामूहिक हमला बोलते हुए कहा कि इनकी सरकारों ने उप्र के विकास को जाति के खांचों में बांट कर रख दिया था। इसलिए प्रदेश का विकास ठप पड़ गया था। मोदी की सरकार बनी तो यूपी का समग्र विकास हुआ। 2017 में योगी की सरकार बनी तो प्रदेश माफियामुक्त हुआ तो कानून का राज स्थापित हुआ। अब मुख्तार, अतीक, आजम जेल में है।

कहा- इन्होंने यूपी को जातीय खांचों में बांटा

कहा कि विपक्षी दलों ने दलितों की विकास के लिए कुछ नहीं किया, केवल बातें की। भाजपा की सरकार ने उनके उत्थान का कार्य किया। शौचायल, गैस सिलेंडर, निःशुल्क विद्युत कनेक्शन और 20 से 24 घंटे बिजली देने का कार्य किया है। फिर से भाजपा की सरकार प्रदेश में बनने पर किसानों को निःशुल्क बिजली दी जाएगी। योगी की सरकार ने माफिया को जेल भेजा तो 2000 करोड़ की जमीन उनके कब्जे से मुक्त कराकर गरीबों को बसाने का कार्य किया है।

अखिलेश बोलें: भाजपा की हार के डर से बाबा को नींद नहीं आ रही….

कहा कि जब कानून व्यवस्थ ठीक रहेगी तभी यूपी में निवेश, होगा और जब निवेश होगा तो रोजगार भी मिलेगा। गृहमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने आतंकवाद से मुक्त किया है। पुलवामा घटना का बदला पाकिस्तान में घुस कर लिया। दूसरी बार जब प्रधानमंत्री बने तो धारा 370 हटाकर कश्मीर को भारत को मुख्य धारा में शामिल किया। इससे पहले की सरकारें कश्मीर को देश का अलग हिस्सा बनाकर रखा था। दुनिया को संदेश दिया कि सीमा और सेना पर नजर दिखाने वालों को माकूल जवाब दिया जाएगा।

इस बार भाजपा छक्का लगाएगी: अमित शाह, जाने पूरी खबर

कोरोना काल में जब मोदी सरकार ने टीका तैयार किया तो अमेरिका ने ट्विट कर यह कहकर बधाई दी कि देश की जनता को बचाने के लिए भारत ने सुरक्षा कवच तैयार कर सराहनीय कार्य किया है। अखिलेश ने ट्विट किया कि यह मोदी वैक्सीन है। मत लगवाना, खुद रात के अंधेरे में जाकर लगवा लिया। महामारी में भी यह लोग ऐसी ओछी राजनीति करते हैं।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button