ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराष्ट्रीय

अश्लील फिल्म रैकेट मामले में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को मिली सजा य राहत, जाने पूरी खबर

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। अश्लील फिल्म रैकेट से जुड़े एक मामले में कोर्ट ने फिलहाल गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। इसी मामले में पिछले दिनों कोर्ट ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और माडल पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर भी रोक लगाई थी। कोर्ट में न्यायधीश विनीत सरन और अनिरुद्ध बोस की पीठ ने बाम्बे हाईकोर्ट के 25 नवंबर, 2021 के आदेश को चुनौती देने वाली चोपड़ा द्वारा दायर अपील पर नोटिस जारी किया है।

अश्लील फिल्म रैकेट अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

बाम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेत्री की अग्रिम जमानत के लिए उनकी याचिका को खारिज कर दिया था। कोर्ट ने टिप्पणी करते हुए कहा है कि अभिनेत्री के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी। चोपड़ा की ओर से पेश हुए अधिवक्ता सुनील फर्नांडीस ने पीठ के समक्ष दलील दी कि मामले में अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तारी से राहत दी गई है।

देश में कोरोना के कारण मौत पर मुआवजे, जाने सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों से क्या कहा

साथ ही उन्होंने तर्क दिया कि चोपड़ा लगभग नौ महीने से अंतरिम जमानत पर थीं और ऐसा एक भी वाक्या नहीं है, जब उन्होंने पहले दी गई अंतरिम जमानत की रियायत का दुरुपयोग करने की कोशिश की हो। साथ ही याचिका में कहा गया था कि, थ्प्त् में अभिनेत्री के खिलाफ एकमात्र आरोप यह है कि उन्होंने कथित तौर पर अश्लील वीडियो में काम किया है जो कुछ वेबसाइटों पर मौजूद है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button