राज्य

भादवामाता के दर्शन को आई महिला को महिला पुलिसकर्मी ने पीटा

मध्‍य प्रदेश  नीमच जिले में एक महिला पुलिसकर्मी का मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा हैं. वीडियो में महिला पुलिसकर्मी भादवामाता दर्शन करने आई रतलाम की एक महिला के साथ मारपीट करती नज़र आ रही हैं. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा हैं कि नीमच सिटी थाने पर पदस्थ एक महिला हेड कांस्टेबल रतलाम से आई महिला की चोटी पकड़कर खींच रही हैं तथा थप्पड़ मारे जा रही है. इस महिला को धक्का देकर पुलिस वाहन में धकेला जा रहा था.दरअसल, रतलाम जिले के गांव मौरिया से भादवामाता दर्शन करने एक परिवार के कुछ लोग आए थे. उनके साथ नीमच सिटी थाना पुलिस की डायल 100 की महिला पुलिसकर्मी ने मारपीट की हैं.

जानकारी के अनुसार, रतलाम जिले के मोरिया गांव से भूलीबाई, दो बेटी, बेटे व पति के साथ भादवामाता दर्शन करने आईं थी. मंदिर के बाहर उनके परिचित मिल गए. सभी होटल पर बैठकर चाय पी रहे थे. तभी सिटी थाने की डायल 100 पहुंची और मारपीट शुरू कर दी. रतलाम से आई भूलीबाई के अनुसार, कुछ दिन पूर्व रतलाम से एक युवती गुम हो गई थी. भूलीबाई ने बताया कि युवती मिल गई हैं और दोनों परिवार के बीच समझौता हो गया हैं. हमारे साथ बेवज़ह मारपीट की गई हैं. महिला ने बताया कि डायल 100 पर पदस्थ महिलाकर्मी तथा ड्राइवर पर सख्त करवाई हो
दूसरी ओर. पूरे मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर सिंह कनेश ने बताया किभादवामाता में महिला चौकीदार द्वारा डायल हंड्रेड को एक इवेंट दिया गया था जिसमें बताया गया था कि पारिवारिक महिलाओं में झगड़ा हो रहा है. इसी सूचना पर डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची और जो आपस में झगड़ा हो रहा था उन्हें अलग-अलग करने और थाने लाने के लिए हल्की झूमाझपटी हुई थी. डायल 100 पर पदस्थ महिला पुलिसकर्मी उनको थाने लेकर आई थी और बाद में पता चला कि उनकी लड़की की कोई गुमशुदगी है कि आपस में पारिवारिक विवाद के कारण वह लड़की चली गई थी. इस बात को लेकर इनका विवाद था.

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button