अपराध

नाबालिग प्रेमी युगल को मारकर पेड़ से लटकाया, लड़की के घर वालों पर आरोप

मीरगंज (बरेली)। मीरगंज के अंबरपुर गांव में एक प्रेमी युगल की पीट-पीटकर हत्या कर दी और आत्महत्या दिखाने के लिए दोनों के शव पेड़ से एक ही रस्सी के सहारे लटका दिये। एसएसपी, एसपी देहात समेत पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। लड़की वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

मीरगंज के गांव अम्बरपुर निवासी बीए का छात्र दिव्यानंद गंगवार (17) गुरुवार की सुबह चाचा रामगुलाम के साथ गेहूं के खेत की सिंचाई करने गया था। चाचा बोरिंग पर पंप लगवाकर रामगंगा पार खेत में खाद डालने ट्रैक्टर लेकर चले गए। दिव्यांनद अकेले खेत की सिंचाई कर रहा था। गांव की आरती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस का कहना है कि आरती भी खेत पर पहुंच गई। इसकी सूचना आरती के घरवालों को मिली।

उन्होंने दोनों को एकसाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों को पीट-पीटकर मार डाला। गांव के एक व्यक्ति ने दिव्यानंद के चाचा को फोन किया। जिस पर वह गांव के तेजराम गंगवार के खेत पर पहुंचे। आरोप है कि तेजराम ने परिवार के साथ मिलकर दिव्यानंद की हत्या कर शव बकैनिया के पेड़ पर लटका दिया था। जब वह पहुंचे तो आरती गंगवार (16) का शव भी पेड़ से लटका रहे थे। उसे देखते ही आरोपी फरार हो गए। कुछ ही पलों में दिव्यांनद गंगवार व आरती गंगवार की हत्या की सूचना पूरे गांव व क्षेत्र में फैल गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर एसएसपी, एसपी, फील्ड यूनिट, सीओ, फतेहगंज पश्चिमी, शाही के एसओ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मृतक किशोरी की मां, बहन और कुछ परिजनों को पूछताछ के लिए थाने में बैठाया है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि लड़की के चाचा और भाई को हिरासत में लिया है। आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। युगल में प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है। दोनों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस दबिश दे रही है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button