main slideप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंराजनीतिराज्यराष्ट्रीय

कमल हासन ने लोगों से की अपील, जाने क्या कहा

चेन्नई। कमल हासन ने घोषणा की है कि वह अपनी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के लिए जनता से चंदा मांगेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी में क्षमता और ईमानदारी है, लेकिन धन की कमी है।अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने एक बयान में कहा कि वह लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए चंदा मांग रहे हैं।

कर्नाटक के सरकारी डिग्री कालेज में हिजाब पर विवाद, जाने पूरा मामला

उन्होंने कहा कि वह न केवल लोगों की भलाई के लिए बल्कि अगली पीढ़ी के लिए अच्छी आजीविका सुनिश्चित करने के लिए भी पैसा मांग रहे हैं। कमल हासन ने कहा कि ईमानदारी से राजनीति करने के लिए जनता से चंदा मांगा जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह राजनीतिक दल में टैक्स के बाद अपनी कमाई में ही आदान-प्रदान कर रहे थे, लेकिन राजनीति में भ्रष्ट लोगों को चुनौती देने के लिए इतना काफी नहीं है।

ईमानदार राजनीति के लिए एमएनएम को करें दान

उन्होंने कहा कि एमएनएम लोगों की भलाई के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भ्रष्ट लोगों से मुकाबला कर रही है और इसके लिए उनकी पार्टी में साहस की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग में कई लोग उन्हें पैगंबरर के रूप में संबोधित करते थे, लेकिन वह भविष्यवाणियों में नहीं बल्कि विश्वास और काम में विश्वास करते हैं। एमएनएम ने पहले ही अधिकांश निगमों और नगर पालिकाओं में अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं।

चीन-पाकिस्तान: सेना प्रमुख और उत्तरी व पूर्वी सैन्य कमान के नये कमांडर इन चीफ के बीच बैठक, जाने क्या है मामला

इसके चलते शहरी निकाय चुनावों में पार्टी के कुछ सीटें जीतने की उम्मीद भी है, लेकिन पार्टी को अभी तक नगर पंचायत सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए उतने उम्मीदवार नहीं मिले हैं। वहीं, कमल हासन के चंदा लेने के फैसले का पहले आम जनता और उनकी अपनी पार्टी के लोगों ने स्वागत नहीं किया था, लेकिन सुपरस्टार राजनीतिक दल और उसकी गतिविधियों को आगे बढ़ाने के लिए जनता से पैसे मांग रहे हैं।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button