Breaking News

पिटाई के डर से नदी में कूदे ड्राइवर-क्लीनर लापता, गायों को टक्कर मारने के बाद

भोपाल/रायसेन।सुल्तानपुर जोड़ पर गुरुवार रात गायों को टक्कर मारने के बाद लोगों की पिटाई के डर से बारना नदी में कूदे ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को ढूंढने सर्च ऑपरेशन जारी है। शुक्रवार को सुबह फिर से दोनों को खोजने सर्चिंग शुरू हुई। पुलिस ने दोनों के जिंदा या मरने की कोई पुष्टि नहीं की है। दो घंटे लगा रहा जाम…
तीन गायों को मारी थी टक्कर
गुरुवार करीब 8 बजे एक ट्रक ने तीन गायों को कुचल दिया। इसके बाद ट्रक ने एक कार चालक को भी टक्कर मारी। कार में बैठे लोगों ने उतरते ही ट्रक चालक को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद पीछे से एक कार और आई, तो वह भी घटना स्थल पर रुक गई और उसमें से भी कुछ लोगों ने उतरते ही ट्रक चालक और क्लीनर को मारना शुरू कर दिया। घबराहट में ट्रक चालक और क्लीनर नदी में कूद गए। गुरुवार रात से ही पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। ट्रक क्रमांक जीजे 17 टीटी 8551 ट्रक सुल्तानुपर जोड़ से गुजर रहा था। तभी 3 किमी दूर बारना पुल पर यह घटना हुई।
दो घंटे तक लगा जाम
घटना के बाद बारना पुल पर करीब दो घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। बड़ी संख्या में वाहन दोनों ओर एकत्रित हो गए थे। मौके पर पहुंची टीआई जयपाल इनवाती ने जेसीबी की मदद से गायों को सड़क से हटवाया। इसके बाद यातायात सामान्य हो सका। रात करीब 11 बजे मौके पर टीआई व पुलिस के जवान तैनात थे लेकिन नदी में कूद ट्रक चालक और क्लीनर को कोई सुराग नहीं लग सका है।
घबराकर कूदे नदी में दोनों की तलाश की जा रही है
ट्रक चालक ने गायों को कुचल दिया था। इसके बाद पीछे से आने वाली कार और बस में बैठे यात्रियों ने उन्हें मारना शुरू कर दिया। घबराकर दोनों नदी में कूद गए। घटना स्थल पर जवान तैनात कर दिए गए हैं। दोनों को पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।