Breaking News

अंग्रेजी बोलने वाले कुत्ते ने मचाया बवंडर

अंग्रेजी बोलने वाला कुत्ता: अक्सर जब हम कहीं जाने के लिए तैयार होने लगते हैं तो घर में मौजूद बच्चे यह जरूर पूछते हैं कि ‘आप कहां जा रहे हो?’ कुछ ऐसा ही एक मामला तब सामने आया, जब एक महिला कहीं जाने के लिए तैयार होकर कैमरा में देख रही होती है तो घर में मौजूद हस्की डॉग ने इंसानों की तरह पूछ लियातुम कहां जा रहे हो? यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. इतना ही नहीं, लोग इस वीडियो पर आश्चर्य व्यक्त कर रहे हैं कि आखिर यह कैसे संभव है.
ऑनलाइन एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें ऐसा सुनाई दिया कि एक कुत्ता महिला से ‘तुम कहां जा रहे हो?’ का सवाल कर रहा है. फिलहाल, इस वीडियो को टिकटॉक पर एक महिला ने पोस्ट किया था, लेकिन अब यह हर सोशल साइट्स पर मौजूद है.
नाम के अकाउंट से टिकटॉक पर पोस्ट किए गए फुटेज में एक महिला को पूरी लंबाई के शीशे में अपने आउटफिट को ठीक करते देखा जा सकता है. कैमरा ऑन करने के बाद वह अपने फैशन पर नजर डालने की कोशिश कर रही थी. तभी पीछे से उसका घरेलू कुत्ता दिखा, जोकि हस्की ब्रीड का है. उसने पहले अपनी मालकिन को देखा और फिर अपनी आवाज में कुछ बुदबुदया. हालांकि, महिला को शक हुआ कि डॉगी ने कुछ ऐसा ही सवाल किया, लेकिन फिर भी स्लो मोशन में उसने देखा.
आवाज सुनने के बाद हैरान हुए लोग